नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘दबंग’ के फैंस को बेसब्री से अपने चुलबुल पांडे का इंतजार है। ऐसे में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करके आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में सलमान के पिता ‘प्रजापति पांडे’ का किरदार निभाने वाले मशहूर कलाकार विनोद खन्ना अब इस दुनिया में नहीं हैं, इसलिए सभी के दिमाग में इस किरदार को लेकर एक सवाल था। इस सवाल का जवाब अब सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करके दिया है।

सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ पर काम कर रहे हैं। फिल्म में स्टार कास्ट भी लगभग वही होगी, जिसमें सलमान की पत्नी बनेंगी सोनाक्षी सिन्हा, भाई अरबाज खान और बाकी टीम शामिल है। वहीं अब पिता की भूमिका में भी विनोद खन्ना वाला अहसास बरकरार रखने बड़ा गजब का अभिनेता चुना है। वीडियो की बात करें तो इसमें विनोद खन्ना की तस्वीरों के साथ शुरू किया गया है। जिसके बाद सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा के साथ एक शख्स नजर आते हैं, जिनका नाम है प्रमोद खन्ना।

जी हां! फिल्म के निर्माताओं ने चुलबुल पांडे के सौतेले पिता प्रजापति पांडे की भूमिका निभाने वाले विनोद खन्ना की जगह पर उनके भाई प्रमोद खन्ना को चुना है। गौरतबल है कि प्रजापति पांडे की भूमिका निभाने वाले विनोद खन्ना का 27 अप्रैल 2017 को निधन हो गया था। इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने इस महत्वपूर्ण किरदार को निभाने के लिए प्रमोद खन्ना का नाम फाइनल कर लिया है। यह फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म के अलावा अगले साल ईद पर सलमान खान आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में नजर आने वाले हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें

एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें