मोहन मरकाम की ताजपोशी में शामिल होने पहुंचे पीएल पुनिया

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (  P. L. Punia ) आज नए कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ( Mohan Markam New Pradesh Congress Chief ) की ताजपोशी में शामिल होने राजधानी पहुंचे हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अभूतपूर्व सफलता मिली है और योग्य और सुलझे हुए विधायक अमरजीत भगत को मंत्री बनाए जाने का मौका दिया गया है।

आपको बता दें कि शनिवार को कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम ( Mohan Markam) को छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष की कमान आज सौंपी जाएगी। कांग्रेस के राजीव भवन में आज उनकी ताजपोशी की जाएगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष के विशेषाधिकार से इन्हें ये मौका दिया गया है। सभी कांग्रेस के वरिष्ठ लोगों से चर्चा के बाद ही यह नियुक्ति की गई है। नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने संगठन मजबूत करने के उद्देश्य से यह आदिवासी कार्ड खेला है।

बता दें कि कल शुक्रवार को ही कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर मुहर लगी थी। वहीं अमरजीत भगत को मंत्री बनाए जाने पर सहमति बनी थी। जिसके बाद आज शाम अमरजीत भगत को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी वहीं विधायक मोहन मरकाम को प्रदेश अध्यक्ष का प्रभार भूपेश बघेल ( Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel ) सौपेंगे। मोहन मरकाम का कहना है कि उन्हें कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। उनके नेतृत्व में पार्टी में किसी प्रकार की फूट नहीं होगी। वह सबको आगे लेकर बढ़ेंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें

एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button