दुर्ग। कांग्रेस के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत ( Food and Civil Supplies Minister Amarjeet Bhagat ) एक्शन मोड में आ गए हैं। पिछले दिनों हुई बरसात से धान खराब होने की शिकायतें मिली थी। जिसके बाद से मंत्री श्री भगत ने तत्काल मामले को संज्ञान में लिया था। अब उन्होंने PDS में हेराफेरी को लेकर सख्त हिदायत दी है। अमरजीत भगत ( Amarjit Bhagat ) ने साफतौर पर कहा कि यदि PDS में किसी तरह की अनियमितता होती है तो जिम्मेदारों को जेल भेजा जाएगा।

अमरजीत भगत ( Amarjeet Bhagat ) शनिवार को डोंगरगढ़ प्रवास के दौरान दुर्ग पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई की। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से है। प्रदेश से भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने के बाद सत्ता में आते ही कांग्रेस ने किसानों से लेकर सभी वर्गों के लिए काम कर रही है। उन्हें लोगो के घरों में चूल्हों तक खाद्यान्न पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गयी है। जिसके लिए वो पूरी निष्ठा के साथ काम करने को तत्पर है।

मंत्री अमरजीत ने कार्यकर्ताओं को कहा कि जो भी भविष्य में चुनाव लड़ना चाहते हैं तो वे सरकार के कामकाज का प्रचार करें। आसपास के क्षेत्रवासियों की सेवा कर उन्हें सरकार की योजना से जोड़े। जिससे आने वाले चुनाव में कांग्रेस को सफलता दिलाने से कोई नहीं रोक सकता। मंत्री भगत ने बताया कि प्रदेश में 65 लाख कार्डो का नवीनीकरण होगा वही फर्जी राशन कार्ड पर रोक लगाएंगे। पीडीएस की कालाबाजारी करने वाले सीधे जेल जाएंगे। दुर्ग में स्टेट वेयर हाउस में चावल में कांच पाये जाने के मामले में उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच रिपोर्ट मंगवाई गई है। दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें