रायपुर। मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र ( Chhattisgarh assembly Monsoon session ) के दौरान एक सदस्य ने सदन में कहा कि सब जगह गांधीजी का चलता है… जी हां विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा सदस्य ननकीराम कंवर ने कोरबा जिले में खराब सड़कों का मामला उठाया।

इस दौरान सवाल में उन्होंने मंत्री शिव डहरिया ( Shiv Dahariya ) से पूछा कि वर्ष 2015-16, 16-17, 17-18 और 18-19 में सड़क मरम्मत के लिए कहां-कहां किस कार्य के लिए कितनी राशि स्वीकृत की गई? साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री अपने विभाग में अभीतक पकड़ ही नहीं बना सके हैं। इसके बाद सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच नोकझोक देखने को मिली।

जिसे देखते हुए विधानसभा स्पीकर डॉ. चरणदास मंहत ( Dr. Charandas Mahant ) ने कहा कि कोरबा में सड़कों की स्थिति बेहद खराब है। इसे जल्द से जल्द सुधारा जाना चाहिए। जिसके बाद मंत्री ने सभी सड़कों को सुधारने का भरोसा जताया।

सड़क के इस मामले में शिवरतन शर्मा ( Shivratan Sharma ) ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि शिव डहरिया ननकीराम कंवर के पकड़ की बात कह रहे हैं, लेकिन उनके खुद के विभाग में ही उनकी पकड़ नहीं है। उनके विभाग में गांधीजी का चल रहा है। इस पर शिव डहरिया ने कहा कि हर जगह गांधीजी का चलता है, आपको भी सुबह उठकर गांधीजी को प्रणाम करना चाहिए।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें