रायपुर। छत्तीसगढ़ का बहुचर्चित सीडीकांड ( CD Scandle Chhattisgarh ) देशभर में चर्चा का विषय बना था। इस सीडी प्रकरण में नेता से लेकर फिल्ममेकर तक कई लोगों का नाम सामने आए। अब इस मामले में कथित आरोपी फिल्मकार मानस साहू ( Manas Sahu ) का पुलिस ने उड़ीसा के कटक से गिरफ्तार कर लिया है। मानस साहू पर अश्लील वीडियो में तत्कालीन मंत्री राजेश मूणत ( Former Minister Rajesh Munat ) का चेहरा एडिट करके लगाने का आरोप है।

पुलिस इस मामले में कोर्ट से मानस साहू की रिमांड लेकर कर पूछताछ सकती है। सीबीआई ( CBI ) की जांच में मानस साहू सरकारी गवाह है और सीबीआई की गवाह सूची में मानस साहू का 61वां नाम है। आपको बता दें कि मानस साहू का मुम्बई के कांदिवली में फिल्म स्टूडियो है जहां फिल्मों की एडीटिंग होती है। वहीं प्रदेश के PWD मंत्री राजेश मूणत ने आरोप लगाया था कि भूपेश बघेल ने सेक्स सीडी बांटकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की। अब CBI द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत की कथित सीडीकांड ( CD Scandle Chhattisgarh ) मामले में सीबीआई पूछताछ के बाद रिंकू खनूजा ने गोवर्धन चौक स्थित अपनी दुकान में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने रिंकू खनूजा आत्महत्या के लिए लवली खनूजा, मानस साहू, विजय पांड्या समेत अन्य आरोपियों पर दुष्प्रेरण करने का आरोप लगा है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें