रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ( Bhartiya Janta Party ) के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ( Vikram Usendi ) ने कार्यकर्ताओं को हर घर जोड़े नये सदस्य का लक्ष्य दिया है। श्री उसेंडी ने कहा कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के बीच का समय हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रहा है और लोकसभा चुनाव ने पार्टी में नए उत्साह का संचार किया है। पार्टी के सभी मोर्चा-प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को इसी उत्साह के साथ सदस्यता अभियान को संपादित करना है।

सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे भाजपा कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष श्री उसेंडी ने एकात्म परिसर में पार्टी के मोर्चा-प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सदस्यता अभियान ( BJP Membership campaign ) हमारे लिए अपनी विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने और उन्हें अपनी पार्टी से जोड़ने का सुनहरा अवसर है। इससे पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाने और उनसे सम्पर्क का पार्टी को लाभ मिलेगा। श्री उसेंडी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं। प्रदेश सरकार के महज सात माह के कार्यकाल की विफलताओं, छलावों और राजनीतिक पाखंड के बारे में बताएं। इस दृष्टि से भी सदस्यता अभियान हमारे लिए एक अच्छा अवसर है। इस अभियान में सभी मोर्चा-प्रकोष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण है और सभी कार्यकर्ता सदस्यता के अपने लक्ष्य के लिए प्राण-प्रण से जुट जाएं।

समन्वय बनाकर कार्य करें कार्यकर्ता

उल्लेखनीय है कि संगठन महापर्व सदस्यता अभियान के सिलसिले में शुक्रवार को यहां प्रदेशभर के मोर्चा-प्रकोष्ठ पदाधिकारी व सदस्यता प्रभारियों की बैठक रखी गई थी। दीप प्रज्जवलन व पूजन के साथ शुरू हुई बैठक में सर्वप्रथम प्रदेश भाजपा मंत्री व प्रदेश सदस्यता सह-प्रभारी किरण देव ( Kiran Dev ) ने प्रास्तावित भाषण दिया। श्री देव ने सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान की विस्तृत जानकारी देते हुए 20 प्रतिशत सदस्यता वृध्दि का लक्ष्य पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता परस्पर समन्वय बनाकर कार्य करेंगे तो लक्ष्य प्राप्ति में कोई बाधा नहीं होगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें