रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) बुधवार को जन चौपाल, भेंट-मुलाकात (Jan Choupal) के दौरान स्वयं चलकर दिव्यांगों से मिले व उनकी समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस कदम से लोगों को हैरत हुई और खुशी भी मिली कि स्वयं सीएम चलकर उनसे मिलने पहुंचे हैं। सीएम निवास में लगे जन चौपाल में दिव्यांगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पृथक व्यवस्था की गई है।

दिव्यांगों को भीड़ से परेशानी न हो इस हेतु पृथक से रजिस्ट्रेशन एवं बैठने की व्यवस्था की गई। इन्हें मुख्यमंत्री निवास के भीतर लाने ले जाने के लिए तिपहिया सायकिल भी उपलब्ध कराई गई है। जन चौपाल कार्यक्रम के दूसरे चरण में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) अपने निवास पर दिव्यांगों से मिले। मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित जन चौपाल में मिलने आए दिव्यांगों से मिलने सीएम भूपेश खुद चलकर उनके पास पहुंचे। सीएम को इस तरह स्वयं उनके पास आने और संजीदगी से उनकी समस्या सुनता देख दिव्यांग भी काफी उत्साहित हुए। सीएम भूपेश (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने स्वयं उनसे आवेदन लिए और उनकी समस्याएं सुनी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के निवास स्थल में बुधवार को जन चौपाल, भेंट-मुलाकात का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशभर से हजारों की संख्या में लोग सुबह 11 बजे से अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे। सीएम भूपेश बघेल ने एक-एककर लोगों की जनसमस्याओं, सुझावों, जनहितकारी योजनाओं के फीड बैक लेते रहे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिन्देश्वरी देवी का देहांत होने की वजह से दो सप्ताह तक जन चौपाल का कार्यक्रम रद्द कर दिए गए थे। आज 24 जुलाई को पुनः चौपाल का आयोजन किया गया है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें