मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) को व्यूवर्स का अच्छा रेसपॉन्स मिल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसे अच्छे रिव्यूज दिए हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को इस फिल्म के लिए बेहतरीन कमेंट्स भी मिल रहे हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्टिंग काबिले तारीफ है। वहीं राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने हमेशा की तरह अपने फैंस को अपनी एक्टिंग से खुश कर दिया है।

फिल्म ने पहले ही दिन 4.25 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़ा बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक बताया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) के रूप में हिट साबित हुई है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) ने 5-6 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फिल्म में एक बीमारी से पीड़ित होती हैं। जिसका फायदा राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अच्छी तरह उठाते नजर आते हैं। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इसमें एक नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ शादी कर रोमांस करते नजर आते हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी। व्यूवर्स काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। अब देखना है कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन असल में बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें