रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्रकार (former minister Ajay Chandrakar)के पेट में दर्द(stomach ache) हो तो पिएं महुआ दारू(Drink mahua liquor)। गुरुवार को ये बातें प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा (State Excise Minister Keshav Lakhma) ने धमतरी के पोटियाडीह(Potiyadih) में गौठान के उद्घाटन के बाद कही। उनसे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को लेकर सवाल पूछा गया था। उसके जवाब में उन्होंने छूटते ही कहा कि अगर सरकारी योजनाओं को लेकर अजय चंद्राकर के पेट में ज्यादा दर्द हो तो वे महुआ दारू पिएं ठीक हो जाएगा।
अपने बौध्दिक स्तर के हिसाब से ठीक कहा: चंद्राकर
तो वहीं अजय चंद्राकर ने इस पर कहा कि उन्होंने(कवासी लखमा)अपने बौध्दिक स्तर के हिसाब से ठीक ही कहा(Just say at his intellectual level)  है। जाहिर सी बात है कि सियासत में माहिर अजय चंद्राकर ने उनके ऊपर ठीक समय पर करारा प्रहार कर दिया। परोक्ष रूप से पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कवासी लखमा के बौध्दिक स्तर को खुद से कमतर बता दिया।
कृषि मंत्री ने दी गिरेबां में झांकने की नसीहत:
कांग्रेस सरकार के कृषि मंत्री ने भाजपा के नेताओं को खुद के गिरेबां में झांकने की नसीहत दे डाली। तो वहीं कल ही उन्होंने पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को गेड़ी चढ़ने का प्रशिक्षण दिलवाने तक की बात कह दी थी।
बयानबाजी के चक्कर में न बिगडे खेल:
ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ये देखना होगा कि उनके मंत्रियों की बयानबाजी कहीं उनके किए-कराए पर पानी न फेर दे। कांग्रेस सरकार नि:संदेह अच्छे कार्य कर रही है। किसानों, मजदूरों आम अवाम समेत तमाम लोगों के लिए जनोपकारी कार्य लगातार सीएम बघेल करते आ रहे हैं। यही कारण है कि वे जल्दी ही जनता के दिल में अपनी जगह बना पाने में कामयाब हुए हैं। ऐसे में नेताओं की बयानबाजी उनका सारा गणित बिगाड़ सकता है। ऐसे में सावधान रहने की जरूरत होगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें