रायपुर। मारवाह स्टूडियोज (Marwah Studios) ने राजधानी में एएएफटी यूनिवर्सिटी ऑफ़ मीडिया एंड आर्ट्स (AAFT University of Media and Arts) की शुरुआत कर दी है। राजधानी के एक निजी होटल में यूनिवर्सिटी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Bollywood actress Soha Ali Khan) ने शिरकत की। इवेंट में सोहा ने यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के साथ अपने लाइफ के अनुभव साझा किए।

इसके अलावा उन्होंने स्टूडेंट्स को कैरियर संबंधी टिप्स (Career tips) भी दिए। इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा को अपने बीच पाकर स्टूडेंट्स के चेहरे खुशी से खिल उठे। इस दौरान स्टूडेंट्स ने सोहा से उनके जीवन और फ़िल्मी सफर को लेकर सवाल किये। सोहा (Soha Ali Khan) ने स्टूडेंट्स के सभी सवालों का बखूबी जवाब दिया। सोहा ने स्टूडेंट्स को बताया कि कैसे उनकी एंट्री फिल्मों में हुई। अलग प्रोफेशन से होने के बावजूद कैसे उन्होंने फिल्म जगत (Film world) में मुकाम हासिल किया। सोहा के जवाब सुनकर स्टूडेंट्स ने जमकर तालियां भी बजाई।

पत्रकारों से चर्चा में एएएफटी यूनिवर्सिटी ऑफ़ मीडिया एंड आर्ट्स (AAFT University of Media and Arts) के संस्थापक डॉ. संदीप मारवाह ने बताया कि 28 एकड़ में तैयार यूनिवर्सिटी का प्रांगण अत्याधुनिक साज-सज्जा और उपकरणों से सुसज्जित है। यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स को कैरियर के बेहतर गाइडेंस दिए जाते हैं। वहीँ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कहा कि वे रायपुर आकर बहुत खुश हैं। उन्होंने डिजिटल में आने वाली अपनी सीरीज की जानकारी भी दी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें