नई दिल्ली। बॉलीवुड रैपर और सिंगर हार्ड कौर (Hard Kaur) अपनी पोस्ट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार हार्ड कौर का ट्विटर एकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है। हार्ड कौर (Singer Hard Kaur) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए वीडियो में हार्ड कौर पीएम मोदी और अमित शाह (Amit Shah) के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही थीं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब सिंगर ने नेताओं के खिलाफ अपशब्द कहें हो।
इससे पहले भी हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के खिलाफ अपशब्द कहे थे, जिसके बाद उनके ऊपर वाराणसी के एक वकील ने राजद्रोह का केस दर्ज किया था। हार्ड कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए (राजद्रोह), 153ए, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।

सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) के नाम से मशहूर तरन कौर ढिल्लों भारत में पैदा हुई थीं। जिसके बाद वे यूके चली गईं। सिंगर हार्ड कौर ‘ग्लासी’ और ‘मूव यॉर बॉडी’ गानों से बॉलीवुड में फेमस हुई थी। हार्ड कौर ने ‘सिंह इज किंग’ , ‘बचना ए हसीनों’ , ‘किस्मत कनेक्शन’ जैसी फिल्मों में भी सुपरहिट गाने गाए हैं।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।