रायपुर। पूर्व विधायक गुरूमुख सिंह होरा के भाई हरविंदर सिंह होरा (Harvinder Singh Hora, brother of former MLA Gurmukh Singh Hora) उर्फ पप्पू होरा (Pappu Hora) ने आज शाम खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यूनियन क्लब (Union club) की पार्किंग में उन्होंने अपनी कार में ही खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की विवेचना में जुट गई है।

हालांकि पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि पप्पू होरा पिछले कई साल से लीवर के कैंसर (Cancer) से पीड़ित थे। पिछले साल ही उनका लीवर ट्रांसप्लांट भी हुआ था। पिछले दिनों वह सिंगापुर से ईलाज कराकर लौटे थे। ऐसी कयास लगाई जा रही है कि स्वास्थ्यगत कारणों से उन्होंने अपने आप को गोली मार ली।

बताते हैं कि आज शाम पप्पू होरा (Pappu Hora) ड्राइवर के साथ यूनियन क्लब अपने दोस्तों से मिलने गए थे। किसी काम से ड्राइवर को बाहर भेजने के बाद उन्होंने पिछली सीट पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।