नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार बन चुकी रानू मंडल जो कभी कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है।

पश्चिम बंगाल के नदिया झिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल (Ranu Maria Mandal) कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर की आवाज में गाती थीं, आज वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है और जल्द ही दोनों की आवाज हमें एक गाने में सुनने मिलने वाली हैं।

हिमेश ने शेयर किया VIDEO

गुजरबसर के लिए गाती हैं गाना

रानू मारिया मंडल की अब बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री हो चुकी है। इस बात की जानकारी हमें हिमेश रेशमिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली। हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें वह लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना ‘एक प्यार का नगमा है…’ स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। रानू अपने गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं।

इसी दौरान किसी व्यक्ति ने रानू का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। नदिया जिले की रानू मारिया मंडल रातोंरात सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं। रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं, लेकिन कोई भी मेरी खबर नहीं लेता। रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है। वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती हैं क्योंकि रानू के अलावा उनका और कोई नहीं है। इलाके में रहने वाले लोग ही इनके खाने-पीने की व्यवस्था कर देते हैं।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।