भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) के खिलाफ अब बजरंग दल (Bajrang Dal) मानहानि का केस करेगा। बजरंग दल का कहना है कि हम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के बयान की निंदा करते हैं। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और मानहानि का दावा भी करेंगे।

बजरंग दल का कहना है कि ‘दिग्विजय सिंह के हृदय में हिंदू विरोधी मानसिकता वर्षों से जमी हुई है। दिग्विजय सिंह का राजनीतिक महत्व खत्म हो चुका है वह एक्सपायरी डेट के हो गए हैं। ऐसे बयान देकर वह कांग्रेस को देश से बाहर करना चाहते हैं कांग्रेस को चाहिए कि वह उन्हें कांग्रेस से बाहर करें।’

बजरंग दल का कोई भी कार्यकर्ता कभी भी देश विरोधी गतिविधियों में नहीं संलग्न हो सकता है। 40 लाख युवा देश में बजरंग दल से जुड़े हुए हैं। यह देश में सबसे बड़ा युवा संगठन है। बजरंग दल हमेशा सभी का निस्वार्थ भाव से सेवा करता है।

दिग्विजय सिंह का विवादास्पद बयान

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा और बजरंग दल वाले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा लेते हैं। गैर-मुस्लिम लोग पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।