रायपुर। राजधानी के संतोषी नगर ओवरब्रिज में टमाटर से भरी एक पिकअप वाहन (Pickup vehicle) अनियंत्रित होकर पलट गयी। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुई, लेकिन इसके बाद जो मंजर था वो देखने लायक था। दरअसल हुआ यूँ कि टमाटर से भरी पिकअप वाहन (Pickup vehicle) के पलट जाने के बाद टमाटरों को बटोरने के लिये लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद रोड़ पर लंबा जाम लग गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस (Tikrapara Police) ने भीड़ को हटाकर जाम को क्लियर किया। मिली जानकारी के मुताबिक घटना टिकरापारा के संतोषी नगर इलाके की बताई जा रही है। आज सुबह एक पिकअप वाहन (Pickup vehicle) नंबर सीजी 04 एम-3 1137 अनियंत्रित होकर संतोषी नगर ओवर ब्रिज पर पलट गयी। हादसे में वाहन में रखे सारे टमाटर रोड़ पर बिखर गये।

बिखरे टमाटर को देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों ने बिखरे टमाटरों को लूटना शुरू किया। कोई बोरे समेत तो कोई झोला भर-भरकर अपने साथ टमाटर ले गया। ऐसी स्थिति में देखते ही देखते रोड़ पर टमाटर लूटने वालों की वजह से लंबा जाम लग गया। पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से लोगों की भीड़ ने बिखरे टमाटरों पर हाथ साफ़ कर लिया था। हादसे में वाहन चालक सहीं सलामत बताया जा रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।