नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तैयारियां जोरों पर है। हरियाणा में इसी साल के आखिर में चुनाव होने हैं। इस बीच विपक्ष को एक ऐसा ‘हथियार’ मिल गया है, जिसे लेकर वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला बोल रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Chief minister Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही पार्टी के नेता पर झल्लाते दिख रहे हैं।

गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है

वीडियो में सीएम खट्टर पार्टी नेता की तरफ फरसा लेकर मुड़ते हैं और गुस्से में कहते हैं कि ‘गर्दन काट दूंगा तेरी.’ इसे लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है।


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मनोहर लाल खट्टर के वीडियो को शेयर करते हुए जमकर हमला बोला। सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’. फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने भी ट्वीट कर खट्टर के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा। दीपेंदर हुड्डा ने ट्वीट किया, ‘गर्दन काट दूंगा तेरी’ अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?’ हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है। भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की। लेकिन मुख्यमंत्री को ये नागवार गुजरा। उनके साथ खड़े नेता ने जैसे ही सीएम खट्टर को टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।