रायपुर। जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की चिट्ठी ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हड़कंप मचा दिया है। हाल ही में रेलवे प्रबंधन को जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी मिली है। जिसमें दुर्ग (Durg Railway Station) समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के एक सख्स ने लिखा है। जिसके बाद प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

सीआरपीएफ (CRPF) ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) की सुरक्षा को और भी पुख्ता कर दिया है। वही रेलवे प्रबंधन ने यात्रियों से इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। साथ ही कोई भी संदिग्ध सामान मिलने पर इसकी जानकारी हेल्पलाइन नंबर 112 पर देने की भी अपील की है। फिलहाल रेलवे प्रबंधन ने दुर्ग सहित कई रेलवे स्टेशन में हाई अलर्ट जारी किया है। डॉग स्कॉवार्ड की टीम द्वारा स्टेशन के चप्पे चप्पे की जांच करने के निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही इस खत को भेजने वाले के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

रेलवे के होश उड़ा देने वाला यह धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुप्रींटेंड यशपाल मीणा को मिला है। जिसकी पुष्टि रायपुर रेल मंडल के आरपीएफ कमांडेट अनुराग मीणा ने भी किया है।

इन स्टेशनों को दी गई है उड़ाने की धमकी

छत्तीसगढ़ के दुर्ग सहित रेहारी, रोहतक, हिसार, कुरुकक्षेत्र, मुंबई, चेन्नई, बैंगलूरू, जयपुर, कोटा, भोपाल, इटारसी, दुर्ग, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडू, और उत्तर प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को बेम से उड़ाने का जिक्र किया गया है।

क्या लिखा है पत्र में

जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के नाम से मिले इस धमकी भरे पत्र में लिखा है कि जेहादी हजारों की संख्या में हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे। 8 अक्टूबर को दुर्ग सहित देश के कई रेलवे स्टेशनों में बम में धमाके होंगे। इसमें लिखा है कि हम अपने जेहादियों का बदला जरूर लेंगे, इस बार भारत सरकार के होश उड़ा देंगे रेलवे स्टेशन और मंदिरों को हम बम से उड़ा देंगे।