रायपुर। प्रदेश में कांग्रेस (Congress) के सत्ता की कमान संभालने के बाद से ही लगातार बदलापुर की राजनीति के सुर उठ रहे हैं। पक्ष और विपक्ष के आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्य सरकार पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं ने बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल पर सरकार (Government) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हल्ला बोला। इस दौरान पुलिस (Police) और कार्यकर्ताओं के बीच हल्की झूमाझटकी भी हुई।

कब बदलेंगे बदलापुर की राजनीति के सुर? भाजयुमो का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल
कब बदलेंगे बदलापुर की राजनीति के सुर? भाजयुमो का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन पुलिस (Police) ने प्रदर्शनकारियों के प्रयास को विफल कर दिया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार पर अपने घोषणा-पत्र से जनता का ध्यान भटका रही है। इसके लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है। और बदलापुर की राजनीति के तहत विपक्ष के सभी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। विपक्षी नेताओं को बदनाम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सरकार 9 महीने से काम करने के दिखावा कर रही है। उनके पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। कोई नया कार्य करने को नहीं है, क्योंकि उनको बदले की राजनीति से फ़ुर्सत नहीं हैं। ऐसे में कांग्रेस सरकार कहां जनहित के बारे में सोचेंगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।