नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) आज कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे। पूर्व वित्त मंत्री ने इसके लिए दोनों नेताओं का आभार जताते हुए कहा है कि जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत है तब तक वह भी मजबूत और हिम्मती बने रहेंगे।

इससे पहले सोमवार को ही कार्ति चिदंबरम भी पिता से मिलने तिहाड़ पहुंचे। बता दें कि चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया घोटाला मामले में फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्हें 3 अक्टूबर तक सीबीआई की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

चिदंबरम ने ‘भारत में सबकुछ ठीक’ पर कसा तंज

चिदंबरम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) का आभार जताया गया है। बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री की तरफ से उनका परिवार उनके ऑफिशियल हैंडल से उनकी राय को ट्वीट करता है। चिदंबरन ने ट्वीट किया, ‘आज सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने मुझसे मुलाकात की। जबतक कांग्रेस पार्टी मजबूत और हिम्मती है तबतक मैं भी मजबूत और हिम्मती रहूंगा।’


एक और ट्वीट में चिदंबरम ने अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ में पीएम मोदी के उस बयान का उपहास उड़ाया है, जिसमें पीएम ने कहा कि भारत में सबकुछ ठीक है। चिदंबरम ने ट्वीट किया, ‘भारत में सब अच्छा है, सिवाय बेरोजगारी, मौजूदा नौकरियों के जाने, कम वेतन, भीड़ की हिंसा, कश्मीर में लॉकडाउन और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के।’

बता दें कि चिदंबरम को सीबीआई द्वारा 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय उनके खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले की जांच कर रहा है। इसमें गड़बड़ियां पाई गई हैं। आरोप है कि आईएनएक्स मीडिया ग्रुप को 2007 में 305 करोड़ रुपये का विदेशी धन हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में अनियमितता बरती गई। उस दौरान पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।