रायपुर। पीएम मोदी (PM Modi) की नीतियों का हर समय विरोध करने वाली कांग्रेस (Congress) अब मोदी की विदेश नीति पर साथ में खड़ी हो गई है। छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने ट्वीट कर पीएम मोदी की विदेश नीति पर सहमति जताते हुए पाक पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) को आइना दिया दिखाया है।

ट्वीट को लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर चर्चा

भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने ट्वीट में लिखा है कि पीएम मोदी (PM Modi) की नीतियों पर असहमति हो सकती है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पीएम मोदी (PM Modi) के साथ खड़े है। सीएम बघेल के ट्वीट को लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर चर्चा हो रही है। छत्तीसगढ़ के लोग भूपेश बघेल के पीएम मोदी की विदेश नीति पर किये गये ट्वीट पर उनकी तारीफ कर रही है।


इसके पहले भी कांग्रेस (Congress) के कई दिग्गज नेता विदेश नीति के मामले में सहमति जता चुके है। कांग्रेस (Congress) के नेताओं के बदले सुर से जाहिर हो रहा है कि मोदी की विदेश नीति से कांग्रेस भी सकारात्मक भूमिका में आ गई है। इसके पहले शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम मोदी की सभी नीतियों का विरोध नहीं करने की बात कही थी और कांग्रेस की बैठक में सोनिया गांधी ने भी नेताओं को सीधे तौर से नसीहत दी थी कि हर बात पर पीएम मोदी का विरोध ना करे।

संपूर्ण राष्ट्र एक छत के नीचे खड़ा नज़र आ रहा है

उसका असर भी हो सकता है कि आज कांग्रेस नेता पीएम मोदी (PM Modi) की विदेश नीति पर साथ में खड़े नज़र आ रहे है। दरअसल कांग्रेस को लगने लगा है कि पीएम मोदी (PM Modi) का विरोध करने से जनता में कांग्रेस की नकारात्मक छवि तैयार हो चुकी है। जिससे पार्टी को आने वाले चुनाव में राजनीतिक नुकसान हो सकता है। बहरहाल जो भी हो कांग्रेस के नेताओं के इस प्रकार के बयान से ना सिर्फ लोकतंत्र को मजबूती मिली बल्कि संपूर्ण राष्ट्र एक छत के नीचे खड़ा नज़र आ रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें