रायपुर। 50 करोड़ से अधिक के बहुचर्चित डीकेएस घोटाले (DKS Scam) में पुलिस ने बुधवार को एसीजीएम पंकज आलोक तिर्की की कोर्ट में चालान पेश किया। कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए डॉ पुनीत गुप्ता, PNB के GM राजीव खेड़ा और DGM सुनील अग्रवाल को जमानत दे दी है।

डीकेएस घोटाला मामले में आरोपी माने जा रहे डॉ. पुनीत गुप्ता (Dr Punit Gupta), पीएनबी के जीएम राजीव खेड़ा (Rajiv Kheda) और पीएनबी के डीजीएम सुनील अग्रवाल (Sunil Agrawal) के खिलाफ पूरक चालान पेश किया।करेगी। इस दौरान तीनों को कोर्ट में हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की अगली सुनवाई 6 नवंबर को होगी।

आपको बता दें कि पीएनबी के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल पर फर्जी तरीके से बैंकिंग प्रकिया पूरी कर डॉ. गुप्ता को करोड़ों रुपये उपलब्ध कराने का आरोप है। फर्जी दस्तावेजों के जरिए डॉ. गुप्ता को पीएनबी से लोन स्वीकृत हुआ था। जिसमें सुनील अग्रवाल ने मदद की थी, 50 करोड़ से अधिक के लोन की इस रकम के एवज में डीकेएस सरकारी (DKS Hospital) अस्पताल पीएनबी की बंधक प्रॉपर्टी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।