नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) को बड़ी जीत दिलाने वाले कद्दावर नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के लिए बड़ी खबर सामने आई है। कई दिनों बाद पार्टी ने नवजोत सिद्धू को एक और जिम्मेदारी सौंपी है। पंजाब में सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) के साथ रिश्तों में दरार के बावजूद कांग्रेस सिद्धू को स्टार प्रचारकों की सूची (Sidhu in Star campaigners list of Congress) में शामिल किया है।

21 अक्टूबर को पंजाब के 4 विधानसभा क्षेत्र फगवाड़ा, जलालाबाद, दाखा और मुकेरियां में उप चुनाव ( हो रहे हैं। इन्हीं सीटों के लिए कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है। इस सूची में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का नाम भी शामिल किया गया है। ये सभी स्टार प्रचारक कांग्रेस उम्मीदवारों के हक में वोट तो मांगेंगे ही साथ ही चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी भी संभालेंगे। इन स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कैप्टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट (Capt Amarinder Singh Cabinet) के कई मंत्री भी शामिल किए गए हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।