रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) आज उपचुनाव प्रचार के लिए उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) रवाना हो गए हैं। सीएम भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) रायपुर से लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं। सीएम बघेल यूपी के साथ हरियाणा भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। वहीँ उत्तरप्रदेश रवाना होने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Former Chief Minister Raman Singh) के जेल भेजने वाले बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह को बड़ा अहंकार है। रमन कमीशनखोरी के पैसे पर गरज रहे हैं। दंतेवाड़ा में हमनें भाजपा की सीट छीनी है। रमन सिंह ने दंतेवाड़ा में ठेकेदारों को लगाया था, अब वो ठेकेदार चित्रकोट में नहीं दिखाई दे रहे हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि डर की वजह से नेता प्रतिपक्ष ने PIL लगाई है। हमें किसी को जेल भेजने का शौक नहीं है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।