रिपोर्टर मृण्मय बरोई

जगदलपुर। चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote by-election) में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है, आरोप-प्रत्यारोप के बीच आज भाजपा सांसद सुनील सोनी (MP Sunil Soni) रायपुर से जगदलपुर पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होकर एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्रामीण इलाकों में जनता के भीतर सरकार के प्रति भारी आक्रोश है। एक गांव से यह भी पता चला कि क्षेत्र के कई सरपंच गले तक कर्जे में डूबे हुए हैं, किसी सरपंच का कर्जा 18 लाख तो किसी का 20 लाख कर्जा है।

पंचायतों के पास नल में टोटी लगा लेने तक का पैसा नहीं

पंचायतों के पास नल में टोटी लगा लेने तक का पैसा नहीं है, विकास तो दूर की बात है। उन्होंने भूपेश सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार एक भी ऐसा काम बता दे जहां उन्होंने एक भी ईंट रखकर काम चालू किया है, सारे काम भाजपा सरकार के दौरान के ही है जिसका आज वह शिलान्यास कर रहे हैं।

सुनील सोनी ने कहा कि सारे विकास कार्य रूक चुके हैं, सड़कें उखड़ रही है। भूपेश सरकार के पास सड़कें रिपेयर करने का भी पैसा नहीं है। भूपेश सरकार का महत्वपूर्ण वादा बिजली बिल माफी पर भी तंज कसते हुए सुनील सोनी ने कहा कि पूरे प्रदेश में अंधेरा छाया हुआ है, भूपेश सरकार सिर्फ लूटने की काम कर रही है।

प्रेस वार्ता को आगे बढ़ाते हुए चित्रकोट उपचुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। छोटे-छोटे कस्बों एवं गांवों में गोलीबारी की घटनाएं होने लगी है। स्वयं मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र पाटन में भी गोलीकांड की गूंज सुनाई पड़ चुकी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।