कर्नाटक। समाचार की हेडलाइन में ये क्या हो रहा है, इसे जानने के लिए पूरी खबर जानना जरूरी है। आपको याद होगा कि मुन्ना भाई एमबीबीएस में नकल करने और कराने के किरदार निभाने वाले संजय दत्त और अरशद वारसी की एक्टिंग को देशभर में काफी सराहा गया था। मगर आपको जो खबर हम बताने जा रहे है वो असल मुन्नाभाई नहीं है बल्कि हो वे छात्र हैं जो कर्नाटक​ के एक कॉलेज में परीक्षा देने पहुंचे थे। और वहां उन्हें प्रबंधन की वजह से अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। किसी पूरे वकये की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

इन छात्रों के साथ क्या हुआ आइए जानने जानते हैं विस्तार से पूरी खबर….कर्नाटक के हावेरी स्थित भगत प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज में परीक्षा देने गए छात्र उस समय हैरान रह गए जब उन्हे दफ्ती का गत्ता पकड़ा दिया गया। पहले तो छात्र समझ नहीं पाए ​फिर कुछ देर बाद शिक्षकों ने यह गत्ता अपने सिर पर पहनने से लिए कहा। इस डिब्बे में आंखों के सामने एक चौकोर हिस्सा काट दिया, ताकि छात्र सिर्फ सवाल देख पाएं और जवाब लिख पाएं।
इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही राज्य सरकार ने इस संबंध में कॉलेज को नोटिस जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि अगर शिकायत सही पाई तो विभाग कॉलेज का लाइसेंस रद्द कर देगा। इसके बाद प्रबंधन के हाथपांव फूलते नजर आ रहे हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।