नई दिल्ली। महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 150वीं जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री आवास (PM House) एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बॉलीवुड सितारों (Bollywood Star) ने शिरकत की। इस मौके पर पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि एक विचारधारा (Thoughts) है. गांधी के विचारों को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर सराहा जाता है। गांधी के विचार सादगी के पर्याय है गांधी के विचारों को कला जगत के जरिए लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए। इस मौके पर सितारों ने कहा कि कला जगत गांधी के विचारों को लेकर शानदार काम कर रहा है

देखें फोटो

 

पीएम मोदी की पाठशाला - बॉलीवुड सितारों को पढ़ाया गांधी का पाठ - देंखे तस्वीर

 

पीएम आवास में आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आमिर खान (Amir Khan) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जेकलिन समेत टीवी क्वीन एकता कपूर (TV Queen Ekta Kapoor) और हास्य कलाकार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मौजूद रहे। सभी कलाकारों ने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए अच्छा काम कर रहे है। शाहरुख खान, आमिर खान और एकता कपूर ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया साईट्स पर अपलोड कर पीएम मोदी की तारीफ की।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।