रायपुर। आपने कभी किसी मां को अपने बेटे की अर्थी के सामने गाना गाते सुना है शायद नहीं सुना होगा लेकिन राजनांदगांव की लोकगायिका पूनम तिवारी (Folk Singer poonam tiwari) ने अपने बेटे सूरज को अंतिम विदाई गाना गाकर दी।

दर्द विदारक घटना के बाद जिस तरह से लोकगायिका ने अपने बेटे को विदाई दी उसे सुनकर लोगों के आंसू निकल आये। राजनांदगाँव की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री और लोक गायिका पूनम तिवारी ने अपने बेटे सूरज की अर्थी के सामने अपने नाटक का सुप्रसिद्ध गाना (Famous folk song) एकर का भरोसा चोला माटी के राम गाया।

पूनम पहले भी इसे हज़ारों बार मंच से गा चुकी हैं किन्तु आज जो दुख दर्द उसकी आवाज़ में था, वो एक माँ की पीड़ा के साथ उसके हौसल्ले और जज़्बे को बयां कर रही थी।

लोक गायिका, अभिनेत्री पूनम तिवारी के बड़े बेटे सूरज तिवारी (Suraj tiwari) का आज निधन हो गया। उन्हें ह्रदय रोग की शिकायत थी और पेसमेकर लगा था। उन्हें उपचार के लिए पल्स नेहरू नगर में भर्ती किया गया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।