भानुप्रतापपुर। कांकेर जिले के लोहत्तर थाना अंतर्गत स्कूली छात्रा से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पहले तो छात्रा के साथ एक आरक्षक ने रेप किया, फिर तीन युवकों ने दोबारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

लोहत्तर थाना प्रभारी भोजराज भोई ने बताया:

लोहत्तर थाना प्रभारी भोजराज भोई ने बताया कि लोहत्तर में पढऩे वाली छात्रा 16 नवंबर को स्कूल से अपने घर जा रही थी। इसी बीच लाट मरका गांव का निवासी परब जाड़े जो कि पुलिस विभाग में सहायक आरक्षक के पद पर कार्य करता है और वर्तमान में थारा थाना दुर्गुकोंदल में पदस्थ है। उसने जबरदस्ती करते हुए छात्रा को जंगल की ओर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना के 4 दिन बाद दोबारा बाइक सवार तीन लोगों ने पीडि़ता को जबरन जंगल की ओर ले गए। जहां फिर से पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पीडि़ता को धमकी दी कि किसी को बताओगे तो जान से मार देंगे। इस डर और भय से पीडि़ता ने किसी को घर में जानकारी नहीं दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना के बाद पीडि़ता गर्भवती हो गई। घर वालों ने पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी तब थाने में जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें पहला मामला परब जाड़े सहायक आरक्षक और दूसरा मामला तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है। पहले मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। दूसरे मामले में 3 आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस बारीकी से जांच में लगी हुई है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।