बिलासपुर। पूर्व कांग्रेस नेता शंकर माली की बेटी की लाश 12 दिनों के बाद कोनी के ग्राम बिरकोना खार में गुरुवार को मिली। मोहल्ले में रहने वाले युवक से उसका प्रेम संबंध था, आपस मे विवाद होने पर प्रेमी ने गला दाबाकर हत्या कर दी, फिर उसकी लाश खार में फेंक दी थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मिलन चौक कुदुदंड निवासी कांग्रेस के दिवंगत नेता शंकर माली की 37 वर्षीय बेटी रीना उर्फ सीमा माली दो बच्चों के साथ रहती थी। बीते 5 जनवरी की शाम वह घरेलू सामान लेने घर से निकली और घर वापस नहीं आई।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू किया। कॉल डिटेल और सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर एक संदेही प्रभात यादव की मामले में संलिप्तता पाई गई। हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई, जिमसें रीना के हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रभात का रीना से प्रेम सम्बंध था। घटना के दिन प्रभात ने सीमा से संपर्क कर उसे अपनी बाईक में लेकर घुमाने बिरकोना की तरफ गया था। शराब के नशे में प्रभात रीना से सम्बंध बनाने लगा, जिसके कारण रीना का प्रभात से विवाद होने लगा।

बताया जा रहा है कि आरोपी को अपनी पत्नी से इस प्रेम संबंध के खुलासे से परिवार के टूटने का डर था। लिहाजा उसने रीना के दुपट्टे से ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खार में फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी प्रभात को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।