नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पत्नी और खुशबू दोनों बहने छाई हुई हैं। सोशल मिडिया पर दिशा पाटनी के बारे में तो आप सब बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं।

उनकी बहन खुशबू पाटनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और चर्चा में रहती हैं। दरअसल, उनकी बहन कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं है, बल्कि सेना में लेफ्टिनेंट हैं। सेना में लेफ्टिनेंट रहते हुए खुशबू देश की सेवा कर रही हैं। सेना में होने की वजह से उनकी अच्छी फिटनेस तो होना लाजमी है।

और उसकी वजह है उनका वर्कआउट। दरअसल, खुशबू अपनी फिटनेस को मेनटेन करने के लिए वर्कआउट पर काफी ध्यान देती हैं। और अक्सर मुश्किल एक्सरसाइज करती हुई भी नजर आती हैं।

खुशबू अपनी तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर काफी फैन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुई । बता दें कि दिशा पाटनी ने भी कई बार अपनी बहन की तस्वीर शेयर की है।

 

और एक बार उन्होंने खुशबू की वर्दी में भी फोटो शेयर की थी। खुशबू मीडिया से दूर रहती हैं। और सोशल मीडिया पर एक्टिव। वैसे दिशा और खुशबू के पिता भी पुलिस में डीएसपी रेंज के ऑफिसर हैं। आइए देखते हैं खुशबू की तस्वीरें और उनका वर्कआउट, जो उन्हें फिट रखता है…

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करेंTwitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net