कवर्धा। चुनाव प्रचार के दौरान राजनांदगांव लोकसभा के सांसद संतोष पाण्डेय ने कांग्रेस सरकार पर हल्ला बोला। गुरुवार को कबीरधाम जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 09 से भाजपा अधिकृत प्रत्याशी विजय शर्मा के पक्ष में उन्होंने ग्राम ग्राम सैगोना, मजगांव,मोटियारी,बरपेलाटोला,समनापुर,मरपा और घुघरी कला में जनसंपर्क एवं कुक्कड़ सभा कर समर्थन मांगा।

 

 

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता से मुलाकात कर समस्याओं और आवश्यकताओं के बारे में भी जानकारी ली। प्रचार में उन्होंने क्षेत्र के विकास को आगे ले जाने के लिए भाजपा अधिकृत प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील करते हुए समर्थन मांगा और कहा कि भाजपा का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास है और आप सभी के विश्वास से यह सार्थक हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राष्ट्र व जनहित के लिए किए जा रहे कार्यों एवं योजनाओं के बारे में भी जनता को जानकारी दी।

उन्होंने प्रचार के दौरान फिर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा कि जो लोग सत्ता की लालच में जनादेश का अपमान करते हैं वो क्या विकास करेंगे? अपने वादों और इरादों से मुकरने वाले नहीं विनाश के परिचायक हैं। सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन सारे झूठे निकले।

कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को ठगा

सांसद ने आरोप लगाया कि शराबबंदी, युवाओं को रोजगार भत्ता, धान खरीदी, कर्ज माफ़ी जैसे कई प्रलोभन देकर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को ठगा है। आज हमारा प्रदेश विकास में पिछड़ता जा रहा है।

युवा रोजगार के इए भटक रहें हैं और मुख्यमंत्री जी केवल कागज पर अपनी योजनाओं का ढिंढोरा पीट रहें हैं। प्रदेश में पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा जो विकास की रफ़्तार तीव्र गति से चल रही थी आज वह कांग्रेस के शासन काल में पूरी तरह थम गई है।

इस दौरान साथ में शिव अग्रवाल, कैलाश चंद्रवंशी, डॉ, आंनद मिश्रा, प्रमोद शर्मा, मनी राम पटेल, अश्वनी पटेल, सुखी ध्रुव, मनीराम, रामचरण साहू, समर्थक एवं बड़ी संख्या में ग्रामवासी उपस्थित थे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।