टीआरपी डेस्क। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर एक ही दिन रिलीज हुई थीं। दोनों ही फिल्मों की रिलीज से पहले कांटे की टक्कर बताई जा रही थी।

लेकिन रिलीज के बाद तानाजी का पलड़ा भारी हो गया है। अजय की फिल्म तानाजी लगातार रिलीज के 14वें दिन रेस में बराबरी से बनी हुई है। तो वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक जेएनयू विवाद की वजह से ठंडे बस्ते में चली गई है।

तानाजी: द अनसंग वॉरियर

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज के 14वें दिन भी कमाई में जुटी है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही अपना कारोबार शुरू कर लिया था। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई कर ली थी।

जिसके बाद इस फिल्म का ग्राफ लगातार बढ़ता ही गया। आज तक फिल्म ने 6.55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली और रिलीज के 14वें दिन फिल्म का कुल कलेक्शन 196.98 करोड़ रुपए हो गया है।

जिसे देखकर लगता है कि अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है। फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का कुल बजट 125 करोड़ है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है जबकि अजय देवगन और भूषण कुमार ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 10जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी।

छपाक

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ अजय की ‘तानाजी’ के साथ ही रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी के हिसाब से माना जा रहा था कि ये फिल्म अच्छा कलेक्शन इकट्ठा करेगी।

लेकिन फिल्म रिलीज के साथ ही विरोध की भेंट चढ़ गई और ठंडे बस्ते में चली गई। कल तक फिल्म ने 0.35 लाख रुपए की कमाई की जिसके साथ ही फिल्म का 14 वें दिन का कलेक्शन 34.18 करोड़ रुपये हो गया है।

हालांकि दीपिका की फिल्म से उम्मीदें थोड़ी ज्यादा थीं। लेकिन फिल्म रिलीज से दो दिन पहले दीपिका का जेएनयू जाना उनकी फिल्म के लिए गलत फैसला साबित हुआ। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अभिनेता विक्रांत मैस्सी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

मेघना गुलजार ने फिल्म का निर्देशन किया है। तो वहीं इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निर्माता के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में आमद दी है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करेंTwitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net