नई दिल्ली। राजधानी में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव हैं। इससे पहले प्रचार में गहमागहमी है। मंगलवार को पश्चिमी दिल्ली से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में अगर भाजपा की सरकार बनी तो सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदें हटवा दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार बनने के एक घंटे में ही शाहीन बाग धरना भी खत्म हो जाएगा। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) के विरोध में 15 दिसंबर से शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है।

11 फरवरी को एक भी प्रदर्शनकारी नहीं दिखेगा

विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान प्रवेश ने कहा कि अगर 11 फरवरी को भाजपा दिल्ली में सरकार बनाने में कामयाब होती है, तो शाहीन बाग में एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा। सरकार बनने के एक महीने के भीतर अपने लोकसभा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर बनी सारी मस्जिदें हटवा दूंगा।
शाहीन बाग में लाखों लोग जमा हैं। दिल्ली की जनता को सोच-विचारकर ही फैसला लेना चाहिए। वे आपके घरों में घुस जाएंगे, आपकी मांओं-बहनों से दुष्कर्म करेंगे और उन्हें मार देंगे। आज जो दौर है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह आपको भविष्य में बचाने नहीं आएंगे। इसके लिए दिल्ली की जनता को जागना होगा।

दिल्ली सरकार का प्रदर्शनकारियों को समर्थन

प्रवेश वर्मा के मुताबिक केजरीवाल कहते हैं कि वे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ हैं। मनीष सिसोदिया (उपमुख्यमंत्री) भी ऐसा ही कहते हैं। लोग जानते हैं कि कश्मीर में भी ऐसी ही आग भड़की थी, जहां मांओं-बहनों के साथ दुष्कर्म हुआ। अब यह केरल, उत्तरप्रदेश और हैदराबाद में हो रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।