टीआरपी डेस्क। फरवरी के आने वाले चार हफ्तों में अलग-अलग जॉनर की एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पहला शुक्रवार सात तारीख को आएगा जिससे महीने की शुरुआत Malang से होगी। फिर Love Aaj Kal की बारी आएगी और आखिरी शुक्रवार 28 फरवरी को लगेगी Thappad

बड़ी रिलीज की बाते करें तो छह फिल्में इस महीने आएंगी। सातवीं फिल्म के रूप में हीना खान की ‘HACKED‘ को रखा जा सकता है। दो हफ्ते ऐसे भी होंगे जब एक से ज्यादा फिल्में दर्शकों को देखने को मिलेंगी।

Malang – 7 फरवरी :

Malang - Unleash the madness
Malang – Unleash the madness

 

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की यह फिल्म 7 फरवरी को आ रही है। यह रोमांटिक-थ्रिलर है जिसे मोहित सूरी ने बनाया है। ट्रेलर से यह कातिलों की कहानी नजर आ रही है। गाने भी अच्छे हैं।

 

Shikara – 7 फरवरी :

Shikara
Shikara

 

विधु विनोद चोपड़ा ने इसे बनाया है। कश्मीरी पंडितों की कहानी पर यह बनी है। 1990 का शुरुआत दौर इसमें नजर आएगा। नए कलाकार हैं सादिया और आदिल खान। काफी दिनों बाद विधु विनोद चोपड़ा ने कोई फिल्म निर्देशित की है।

Hacked – 7 फरवरी :

Hacked
Hacked

 

पहले ही शुक्रवार को हीना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ भी सिनेमाघरों में आ जाएगी। इसे विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। यह समीरा की कहानी है जिसके पीछे 19 साल का एक लड़का पड़ जाता है। लड़के का रोल रोहन शाह ने किया है। हीना के घर में रोहन कैमरे लगा देता है।

 

Love Aaj Kal – 14 फरवरी :

 

Love Aaj Kal
Love Aaj Kal

 

इम्तियाज अली की इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आएगी। दशक में किस तरह प्यार की परिभाषा बदल जाती है, यही इसमें दिखाया जाएगा। प्रीतम ने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है और वैलेंटाइन्स डे के लिए यह परफेक्ट रिलीज है।

Bhoot: The Haunted Ship – 21 फरवरी :

Bhoot: The Haunted Ship
Bhoot : The Haunted Ship

 

विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म की रिलीज काफी बार टल चुकी है। यह पहली बार है जब विक्की किसी हॉरर फिल्म में काम कर रहे हैं। भानु प्रताप सिंह ने इसे निर्देशित किया है। करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ ने इसे बनाया है। माना जा रहा है इसकी रिलीज एक बार फिर टल सकती है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan – 21 फरवरी :

Shubh Mangal Zyada Saavdhan
Shubh Mangal Zyada Saavdhan

 

पिछली साल कई हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना नए साल में शुरुआत कर रहे हैं ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल से। हितेश केवलिया ने इसे बनाया है। यह गे लव स्टोरी है। इसमें आयुष्मान के साथ दिखेंगे जितेंद्र कुमार। गजराज राव और नीना गुप्ता के पास भी इसमें खास रोल हैं।

Thappad – 28 फरवरी :

Thappad
Thappad – Tapsee Pannu

 

फरवरी का आखिरी हफ्ता होगा तापसी पन्नू के नाम। अनुभव सिन्हा की ‘थप्पड़’ अलग तरह की कहानी है। इसका ट्रेलर जनवरी के आखिरी हफ्ते में आया और देखने लायक है। सिन्हा के लिए तापसी 2018 में आई ‘मुल्क’ में भी काम कर चुकी है, यह भी हिट रही थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।