बैठक के बहाने तीन दिनों से मैनपुर ले जाने की थाने में शिकायत, गरियाबंद के पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र का मामला

रायपुर/गरियाबंद। प्रदेश में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कई रोचक घटनाएं भी हो रही है। कहीं पर हिंसा की शिकायत मिल रही है तो कहीं किसी नवनिर्वाचित सदस्यों को गायब करने की बातें सामने आ रही है।

ऐसा ही एक मामला गरियाबंद जिले के पीपरछेड़ी का सामना आया है, जहां एक व्यक्ति ने नवनिर्वाचित महिला जनपद सदस्य को बैठक के बहाने मैनपुर ले जाकर तीन दिनों से अपने यहां रख लिया है। तीन दिनों से महिला के घर नहीं पहुंचने पर नाराज पति ने थाने में पत्नी को छुड़ाने के लिए गुहार लगाई है।

पीपरछेड़ी थाना में लिखित में दर्ज की शिकायत :

मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पति रेतम सिंह दीवान ने पीपरछेड़ी थाना में लिखित में शिकायत दर्ज कराई है कि मैनपुर निवासी तरुण यादव गत 30 जनवरी को उनकी पत्नी नवनिर्वाचित जनपद सदस्य श्यामा दीवान को आवश्यक बैठक करने के बहाने उनके बगैर अनुमति के मैनपुर ले गया ।

तरुण यादव ने उनकी पत्नी को ले जाते समय बैठक के बाद तुरंत घर छोडऩे की बात कही थी, लेकिन तीन दिन बाद भी उसने श्यामा दीवान को वापस नहीं भेजा । सिर्फ जल्द भेजने का आश्वासन दिया। मेरे घर में आवश्वक काम बताने पर भी मेरी पत्नी को नहीं छोड़ा जा रहा है।

रेतम सिंह ने शिकायत में कहा है कि मैनपुर में वर्तमान जनपद उपाध्यक्ष प्रवीण यादव के साथ और भी अन्य जनपद सदस्य हैं। उन सभी को नहीं छोड़ा जा रहा है। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द छुड़ाने और आवश्यक कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

बताया जा रहा है कि रेतम सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं किया है। सिर्फ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस पर शिकायतकर्ता रेतम सिंह ने जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करने पर एसपी व कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।