शिकायत पर सुनने वाला कोई नहीं, जिम्मेदार पर कार्रवाई की मांग :

रायपुर। लोग एक तरफ महंगाई की मार झेल रहे हैं। वहीं लोगों को जगह-जगह लूटने वालों की कमी नहीं है। रायपुर रेलवे स्टेशन स्थित पार्किंग में इन दिनों बेखौफ होकर वहां खड़ी बाइकों से पेट्रोल चोरी करने का गोरखधंधा चल रहा है।

जाहिर सी बात है कि इस चोरी में पार्किंग में काम करने वाले कर्मचारियों का ही हाथ है। महंगे पेट्रोल पर हाथ साफ करने का तरीका वहां रखी एक बाइक के सवार ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया, जो वायरल हो गया है।

इस संबंध में पार्किंग में काम करने वाले कर्मचारी कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं। बाइक सवार स्टेशन में बाइक को सुरक्षित रखने के लिए पैसे देकर पार्किंग में रखते हैं, लेकिन वहां के कर्मचारी आए दिन लोगों के साथ दुव्र्यव्यवहार करते दिखते हैं। अब तो पेट्रोल चोरी का मामला सामने आने से पार्किंग में बाइक की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। ऐसे में लोगों ने रेलवे प्रशासन को संबंधित पार्किंग ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

पेट्रोल चोरी का शिकार होने वाले बाइक सवार ने इसकी शिकायत ठेकेदार व रेलवे प्रशासन से की है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।