रायपुर। कांग्रेस महामंत्री और संचार विभाग अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने शुक्रवार को भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के नेता पुनिया के बयान पर आपत्ति करने के पहले यह तो बताएं कि वे गोड़से को बुरा मानते हैं या मोदी जी को बुरा मानते है? अगर गोड़से को बुरा मानते हो तो भाजपा के नेता पहले गोड़से मुर्दाबाद का नारा लगाएं।

कांग्रेस महामंत्री और संचार विभाग अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा के सांसद साध्वी प्रज्ञा और साक्षी महाराज जैसे नेता गोड़से को देशभक्त कहते हैं, फिर भाजपा नेताओं को पुनिया के गोडसे और मोदी के संबंध में दृष्टांत देने पर किस बात पर आपत्ति क्यों है? भाजपा नेताओं ने इस टिप्पणी को अभद्र मान मानते हुए विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है, जो उनका अधिकार है।

इसमें जो बड़ी बात उभर के सामने आ रही है कि गोडसे को देशभक्त कहने वालों की पार्टी ने अंततः गोड़से कहे जाने को अभद्र मानकर वास्तविकता को स्वीकार कर लिया है।

पत्रकार वार्ता में उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को धमकी दिए जाने की निंदा करते हुए कहा कि करंट लगाने और गोली मारने वाले अब दुष्कर्म और हत्या की धमकियां देने पर उतर आए हैं।

शेरगिल ने पुलवामा के शहीदों के परिवारजनों के साथ न्याय की बात उठाई है। कांग्रेस ने पुलवामा मामले में मोदी सरकार के दोहरे चरित्र को उजागर करते हुये सवाल खड़े किए हैं, जो धमकी देने वालों को नागवार गुजरा है।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।