मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की बॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक्टर विक्की कौशल ने अपनी असल जिंदगी का खुलासा खुद किया। हालांकि विक्की ने भले ही हॉरर फिल्म में काम किया है, लेकिन असल जिंदगी में विक्की कौशल भूतों से काफी डरते है।

विक्की कौशल ने बताया कि, एक बार सेट पर शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी मुझ पर बस गिरने ही वाली थी, लेकिन अचानक मुझसे महज तीन इंच की दूरी पर आकर वह रूक गई। मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि, शायद इस सेट कोई ऐसा है जिसे हमारी वजह से परेशानी हो रही है।

Image result for Bhoot The Haunted Ship : बॉलीवुड हॉरर फिल्म शूटिंग के दौरान असली भूत से सामना, खुद सुनाई कहानी

‘मैंने चुपचाप उनसे विनती की और कहा कि, हम आपकी बायोपिक बना रहे हैं, कृपया इसे अच्छे से हो जाने दीजिए, लेकिन हां, सेट पर मेरे साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ और न ही और कोई डरावना अनुभव हुआ’।

विक्की ने बताया कि, उन्हें हॉरर फिल्मों से बहुत डर लगता है और किसी तरह से इसमें काम करने का वह साहस जुटा पाए हैं। वो अपने इस डर को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उन लोगों से जलन होती हैं, जिन्हें हॉरर फिल्मों से डर नहीं लगता है।

भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net