नारायणपुर/रायपुर। बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान नारायणपुर के अंदरूनी इलाकों में पहुंचकर फोर्स नक्सलियों के एक-एक कैंप को ध्वस्त कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को सुबह कडेमेटा के पुष्पाल जंगल में नक्सलियों से गोलीबारी में एक जवान को पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए रायपुर लाया गया।

बता दें कि बस्तर में नक्सलियों के खात्मे के लिए ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। करीब दो हजार जवानों को बस्तर के बीहड़ों में उतारा गया है। बुधवार सुबह कडेमेटा के पुष्पाल जंगल में फोर्स नक्सल कैम्प के नजदीक पहुंची तो नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें जवान संजय बढ़ा के पैर में गोली लगी। जवान को उपचार के लिए रामकृष्ण अस्पताल में लाया गया है।

जवान संजय बढ़ा ने बताया कि हम करीबन 6 बजे के आसपास निकले थे। 9 बजे करीब घूमकर गांव वालों से मीटिंग लेकर उन्हें सरकार की योजनाओं के बारे में बताकर वापस लौटना था। नदी पार कर हमें वापस लौटने के दौरान गोली लगी।

रामकृष्ण हॉस्पिटल के डॉ धवालिया ने बताया कि पेशेंट अंडर इन्वेस्टिगेशन है। उनके बाएं पैर में चोट लगी है। इसके अलावा दोनों पैर में घाव है। सभी का एक्स-रे लेकर और जांच की जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।