मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। एक्ट्रेस ने सोशल मिडिया पर अपनी फोटो शेयर भी की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर की नेट आउटफिट में दिख रही हैं। प्रियंका ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, एक स्कार्फ से पूरा किया है। वहीं दूसरी तस्वीर में पीसी ब्लैक कलर के ट्रांस्पेंरेट ट्यूब टाॅप के साथ मैचिंग आउटफिट में दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Image result for एक बार फिर प्रियंका ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें,लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का टैंप्रेचर

प्रियंका की तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्राउन कोट से कंप्लीट किया है। पीसी कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं। जल्द ही प्रियंका अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। ‘शीला’ में प्रियंका मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net