टीआरपी डेस्क। दुनिया भर में लोगों की जान ले रहे रहस्यमयी कोरोना वायरस से टोक्यो ओलंपिक टलने का खतरा जरूर मंडरा रहा हो, लेकिन आईपीएल पर इसका कोई असर नहीं होगा। टूर्नामेंट निर्धारित समय पर होगा। आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने इसकी पुष्टि की है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए पटेल ने कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है। इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 29 मार्च को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। इसका फाइनल 24 मई को खेला जाएगा।

पटेल से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल को कोरोना वायरस से कोई खतरा है तो उन्होंने कहा कि अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाए हुए है। इसके पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल को कोरोना वायरस से कोई खतरा नहीं है।

बताते चलें कि घातक कोरोना वायरस के कारण अब तक दुनिया भर में 3100 से अधिक लोगों की जान गई है और 90000 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कुछ लोग इस वायरस के चपेट में आए है। जुलाई से शुरू होने वाले टोक्यो ओलंपिक खेलों पर भी खतरा मंडरा रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।