नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा–सरकार के संरक्षण में अवैध शराब बिक रही है

रायपुर। विधानसभा में गुरुवार को प्रदेश में शराब बिक्री को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्षी सदस्यों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। वरिष्ठ विधायक ननकीराम कंवर ने प्रदेश में आबकारी विभाग में आमदनी की जानकारी मांगी। इस पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि आय घटी है। हम लोग शराब बंदी करने की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

nanki ram kanwar के लिए इमेज नतीजे

इस पर ननकीराम कंवर बिफर गए और नाराजगी जताते हुए कहा कि आप ग़लत जानकारी दे रहे हैं। प्रदेश में बाहर से शराब आ रही है। कल ही यूपी से 10 लाख की शराब पकड़ाई, पता नहीं है क्या। टिकरापारा पुलिस में जब्त है, पता करा लीजिए, नहीं पता है आपको।

ननकीराम के नाराजगी भरे तेवर को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने यह कहते हुए समर्थन दिया कि दो नंबर की शराब आपकी दुकानों से बिक रही है। सरकार के संरक्षण में अवैध शराब बिक रही है और यह कह रहे हैं कि बिक्री कम हो रही है।

इस पर मंत्री कवासी लखमा ने मुस्कुराते हुए कहा कि वो दारु उधर आपका योगीजी है, वो क्यों भेजता है, उसको बोलो। मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। पुलिस पकड़ तो रही है और आगे भी पकड़ेंगे।
इस पर विधायक ननकीराम कंवर फिर बिफरे और फिर उन्होंने कहा कि हां पुलिस काम कर रही है। कल मेरे क्षेत्र में पुलिस शराब पकड़ी और तीस हज़ार रुपए लेकर छोड़ दी। पुलिस यही काम कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।