रायपुर। राजधानी रायपुर समेत आसपास के इलाके में दोपहर 12 बजे बाद अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। करीब आधे घंटे तक बारिश होने से मौसम कुछ देर के लिए खुशनुमा हो गया, लेकिन आधे घंटे बाद फिर धूप निकली और मौसम साफ हो गया। मौसम विभाग ने शनिवार तक प्रदेश में बारिश और बदली जैसा मौसम बने रहने की संभावना जताई है।

रायपुर में मौसम का मिजाज बदला के लिए इमेज नतीजे

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कई जिलों मौसम बदल गया और बारिश हुई है। शुक्रवार को सुबह से राजधानी रायपुर में आसमान में हल्के बादल छाए हुए है। दोपहर 1 बजे के आसपास अचानक राजधानी समेत कुछ जिलों में आसमान में काले बादल छा गए और बादल गरजने लगे। अचानक बदले मौसम से दिन के तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

बता दें कि मौसम विज्ञानियों ने शुक्रवार को मौसम में बदलाव के संकेत दिए थे। मौसम विभाग बताया था कि शुक्रवार को राजधानी समेत आस-पास के इलाकों में हल्की बारिश के ओले गिरने के होने की संभावना है। प्रदेश में बारिश और बदली जैसा मौसम 7 मार्च यानि कल तक बना रहेगा।

रायपुर में मौसम का मिजाज बदला के लिए इमेज नतीजे

मौसम विभाग अनुसार रायपुर समेत मध्य छत्तीसगढ़ में बारिश के साथ ओला भी गिरेगा। मौसम विभाग ने यह भी बताया कि अफगानिस्तान में सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ और देश के अलग-अलग हिस्सों में ऊपरी हवा में चक्रवात के कारण छत्तीसगढ़ का मौसम बदल गया। प्रदेश में 7 मार्च तक बदली और बारिश जैसे हालात रहेंगे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net