नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर सभी को बधाई दी है । उन्होंने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस अपने ट्वीट में लिखा है कि हम अपनी नारी शक्ति की भावना और उपलब्धियों को सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि मैंने कुछ दिन पहले कहा था, मैं हस्ताक्षर कर रहा हूं। दिन के माध्यम से, सात महिलाएं अपनी जीवन यात्राएं साझा करेंगी और संभवतरू मेरे साथ आपके सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से बातचीत करेंगी।

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय महिलाओं ने सभी क्षेत्रों में अनुकरणीय काम के बल पर नई पहचान बनाई है। इन महिलाओं ने कई क्षेत्रों में शानदार काम किया है। उनके संघर्ष और आकांक्षाएं लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं। आइए हम ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाते रहें और उनसे सीखें।

बता दें कि आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एक भव्य समारोह में नारी शक्ति से महिलाओं को सम्मानित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी इन सम्मानित महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसरू मोदी का ट्विटर अकाउंट भी इन्हीं सम्मानित महिलाओं के हाथों में होगा। प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट भी रविवार को इन्हीं महिलाओं के हवाले कर देंगे। यानी महिलाएं ही उन्हें चलाएंगी।

इस बात की जानकारी पीएमओ ( Pmo ) ने दी है। पीएमओ की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट भी इन्हीं सम्मानित महिलाओं के हाथों में होगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net