नई दिल्ली। जानलेवा कोरोना वायरस का असर अब आईपीएल पर भी होते दिख रहा है। आईपीएल का मौजूदा शेड्यूल अब करीब दो सप्ताह यानि 18 दिन बाद हो गया है। बीसीसीआई की ओर से बताया गया कि नोवेल कोरोना वायरस कोविड- 19 से सावधानी बरतते हुए हमने आईपीएल टालने का फैसला लिया है। यह टूर्नामेंट 29 मार्च से शुरू होना था, अब वायरस के वजह से 15 अप्रैल को शुरू होगा। इससे पहले यह कहा जा रहा था कि आईपीएल अपने पहले से तय शेड्यूल पर खाली स्टेडियम (बिना दर्शकों) में खेला जाएगा। लेकिन फ्रैंचाइजियों ने बिना दर्शकों के मैच से इंकार कर दिया। फिर बीसीसीआई अधिकारियों ने फैसला लिया है कि इस टूर्नमेंट को करीब दो सप्ताह के लिए आगे टाल दिया जाना बेहतर है।

अब आईपीएल का नया शेड्यूल जारी होगा तो उसमें डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) मुकाबलों की संख्या अधिक होगी। इससे पहले इस बार आईपीएल में डबल हेडर मुकाबलों की संख्या कम की गई थी।

इससे पहले आज दिल्ली सरकार ने भी आज साफ किया था कि कोरोना वायरस के कारण दिल्ली में आईपीएल के मैच दर्शकों के साथ नहीं होंगे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने साफ किया है भीड़ वाले सभी खेल आयोजनों समेत दिल्ली भीड़ जुटाने वाले दूसरे आयोजन भी रद्द होंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net