जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह परिवार नवविवाहित जोड़े को बालोतरा से रामदेवरा दर्शन के लिए ले जा रहा था। इनकी शादी 27 फरवरी को ही हुई थी। घटना शेरगढ़ क्षेत्र में हुई। टक्कर के बाद बोलेरो ट्रक के नीचे दब गई।

पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार सुबह 9 बजे मेगा हाइवे पर सोइंतरा में गंवारिया होटल के पास हुआ। शेरगढ़ पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रॉले को हटाया। इसके बाद बोलेरो में फंसे लोगों को निकाला। बालोतरा के पास कानोना गांव के विक्रम और सीता की शादी 27 फरवरी को हुई थी। परिवार रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।

मृतकों में बच्चा भी शामिल

मृतकों में 4 पुरुष, 6 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। सभी की टनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों का जोधपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे में दंपती और उसके दो बच्चे भी मारे गए

हादसे में मरने वालों में नवविवाहित दंपती के अलावा एक ही परिवार के चार लोग हैं। इनमें किशोर माली, उसकी पत्नी डिम्पल, बेटा प्रदीप और बेटी राशु हैं। अन्य मृतकों में कैलाश माली, उसकी बेटी और प्रियंका सोलंकी, विमला माली, जगदीश माली शामिल हैं।

हादसे पर पीएम मोदी व सीएम गहलोत ने जताया दुख

इस भीषण सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया है। पीएम मोदी व सीएम गहलोत ने हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।