अभनपुर। रायपुर नेशनल हाइवे-30 पर सोमवार दोपहर एक सवारी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में बस में बैठे 4 लोग घायल हो गए। बस के अंदर फंसे यात्रियों को जेसीबी से बाहर निकाला गया।

मिली जानकारी के अनुसार मनीष ट्रेव्हल्स की लग्जरी बस क्र.सीजी 07 ई 7801 रायपुर से लगभग 80 सवारी लेकर जगदलपुर जा रही थी। दोपहर 1 बजे के करीब बस अभनपुर-रायपुर नेशनल हाइवे पर स्थित ग्राम केन्द्री के पास तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटना के बाद बस में बैठे यात्रियों में हाहाकार मच गया। हादसे में 4 यात्री घायल हो गए। एक महिला बुरी तरह घायल हो गए। दुर्घटना में दो यात्री बस में ही फंस गए थे, जिन्हें मौके पर पहुंची अभनपुर पुलिस द्वारा जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया। सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से अभनपुर के सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

दुर्घटना के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया है। बताया जाता है कि दुर्घटनास्थल पर रोड डिवाइड हुई है, जिसमें एक तरफ मुरूम है और दूसरी तरफ पक्की सड़क है। ड्राइवर को बस को मुरूम सड़क में चलानी थी, लेकिन उसने ट्रैफिक को देखते हुए जल्दबाजी में बस को पक्की सड़क पर ले गया और कुछ दूरी पर जाकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।