मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने फोटोशूट के बाद परेशान हो गई, दरअसल कियारा इस वर्ष की शुरुआत में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट करवाया था। इस टॉपलेस फोटोशूट के कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। इसमें वह अपने हाथ में एक बड़ी सी पत्ती पकड़ी हुई नजर आ रही थी। यूजर्स ने एक्ट्रेस की इस फोटो पर कई प्रकार के कमेंट किए। उनकी इस हरकत से कियारा दुखी हो गई थी। एक्ट्रेस ने इस पर अब बड़ा फैसला लिया है।

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस आडवाणी हुई परेशान, यूजर्स ने किया कमेंट, कियारा ने उठाया ये कदम

कियारा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तमाम तरह के पर्सनल मैसेज से परेशान होकर उन्होंने अपना DM नोटिफिकेशन ऑप्शन यानी डायरेक्टर मैसेज ऑपशन ही बंद कर दिया। इसकी जानकारी कियारा ने दी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने अपना डायरेक्ट मैसेज नोटिफिकेशन ऑप्शन ऑफ कर दिया, क्योंकि मेरे पास तमाम तरह के मैसेज आ रहे थे। खासतौर पर वो पत्ती वाली फोटो वायरल होने के बाद। मुझे लगा ठीक है मैं ये सब अभी हैंडल नहीं कर सकती।

Image result for बॉलीवुड एक्ट्रेस आडवाणी हुई परेशान, यूजर्स ने किया कमेंट, कियारा ने उठाया ये कदम

काम की बात करें को कियारा की पिछले दिनों फिल्म ‘गिल्टी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस मूवी से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कियारा का किरदार काफी बोल्ड है। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भूलैया 2’ में नजर आएंगी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

Trusted by https://ethereumcode.net