मुंबई।  कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में अपना दहसत मचा रखा है। इसके बावज़ूद सिंगर कनिका कपूर खुद की लापरवाही के कारण कई लोगों को कोरोना जैसे घातक बीमारी के खतरे में डाली है, इस वजह से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ मर्डर का केस चल सकता है।

कनिका कपूर ने कोरोना वायरस छुपाने की भारी गलती की, इसके अब जांच में सहयोग नहीं कर रही है। अब लखनऊ में पुलिस अधिकारियों के द्वारा कहा जा रहा है कि यदि कनिका कपूर की लापरवारी के कारण किसी शख्स को कोरोना वायरस हुआ और उसकी मौत होती है तो सिंगर के खिलाफ हत्या का केस भी चल सकता है।

कनिका कपूर को हुआ हायर लोड कोरोना

जांच में पता चला है कि कनिका कपूर को हायर लोड कोरोना वायरस हुआ है। उसकी दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। बता दें, कनिका कपूर लंदन से लखनऊ पहुंची थीं, लेकिन यहां स्क्रीनिंग करवाने के बजाए वह किसी तरह से बच निकलीं। इसके बाद उन्होंने होली पार्टी समेत कई आयोजनों में हिस्सा लिया था ।

कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उनकी पार्टियों में शामिल हस्तियों के नाम सामने आए थे। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत, दुष्यंत का बेटा और पत्नी, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन आदि शामिल थे। हालांकि इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कनिका कपूर जांच और इलाज में नहीं कर रही सहयोग

कनिका कपूर पर आरोप है कि वो जांच और इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं। लापरवाही उजागर होने के बाद उनके खिलाफ दो केस दायर कर लिए गए हैं। वहीं, सरकार इस पहलु की जांच भी कर रही है कि एयरपोर्ट पर कनिका कपूर की जांच क्यों नहीं हुई। वहीं पाबंदी के बाद भी कनिका कपूर की पार्टियों का आयोजन कैसे हो गया, यह भी जांच की जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

 

Trusted by https://ethereumcode.net