रायपुर। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिलासपुर में फंसे झारखंड के मजदूरों के लिए छग के सीएम भूपेश बघेल से टि्वटर पर सहायता मांगी। इस पर सीएम बघेल ने तुरंत निर्देश दिए और झारखंड के मजदूरों के लिए खाने-पीने का इंतजाम कराया और घर जाने की भी व्यवस्था कराई। बता दें कि महाराष्ट्र से लौट रहे झारखंड के 50 से ज्यादा मजदूर बिलासपुर में फंस गये थे।

ट्रेन का परिचालन बंद होने की वजह से उनके आने-जाने की कोई व्यवस्था नहीं हो रही थी। ऐसे में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्वीट कर उनके लिए सहायता की मांगी।

दरअसल ट्वीट के जरिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस बात की सूचना मिली थी कि महाराष्ट्र से लौट रहे झारखंड के मजदूर बिलासपुर में फंसे हुए हैं। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निवेदन किया कि मजदूरों की सहायता करें। साथ ही उनका लोकेशन भी मांगा, ताकि उनके लिए सहायता भेजी जा सके।

इस ट्वीट के कुछ मिनटों बाद ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर तत्काल मजदूरों को सहायता भेजी गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हेमंत सोरेन के ट्वीट पर रि-ट्वीट कर ये जानकारी भी दी कि उनके खाने-पीने का इंतजाम कर दिया गया है। साथ ही उन्हें झारखंड की सीमा तक पहुंचाने की भी व्यवस्था की जा रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter परFollow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।